आर्सेनल खिलाड़ी रेटिंग बनाम ल्यूटन, डेविड राया संघर्ष कर रहे हैं लेकिन गेब्रियल जीसस अच्छी तरह से खड़े हैं

Also Read

 केनिलवर्थ रोड पर ल्यूटन टाउन के साथ प्रीमियर लीग मुकाबले में गनर्स व्यक्तिगत रूप से कैसे आगे बढ़े


डेविड राया: पहले गोल के बारे में बहुत कुछ नहीं कर सके, लेकिन दूसरे गोल के लिए दावा करने के समय वह आश्वस्त नहीं थे। आप तर्क दे सकते हैं कि वहां उसके रक्षकों द्वारा उसकी मदद की जानी चाहिए थी लेकिन तीसरे के लिए कोई बहाना नहीं था जहां बार्कले का शॉट सीधे उसके पास से गुजर गया। 4.


बेन व्हाइट: हाफ टाइम के स्ट्रोक पर गैब्रियल जीसस के गोल के लिए सहायता प्राप्त करने के लिए शानदार ढंग से आगे बढ़े। तीसरे गोल की तैयारी में बार्कले पूरी तरह से हार गया, भले ही उसके गोलकीपर को उसकी बहुत अधिक मदद करनी चाहिए थी। 7


विलियम सलीबा: आर्सेनल द्वारा स्वीकार किए गए किसी भी लक्ष्य के बारे में बहुत कुछ नहीं किया जा सका। अदेबायो एक बार उसके पीछे आया, लेकिन पूरी रात केवल एक बार। 6.


गेब्रियल: फिर, लक्ष्यों के लिए वास्तव में कोई गलती नहीं है। पीछे से निर्माण करते समय आम तौर पर बहुत अच्छा होता है। खुले खेल से ल्यूटन शारीरिकता का भी अच्छी तरह सामना किया। 6.


जैकब किवियोर: पोलिश डिफेंडर के लिए सबसे अच्छी रातें नहीं रहीं। उनके आक्रामक योगदान की कमी कई बार उजागर हुई और उन्हें अपने फ़्लैक को बंद करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। भयानक नहीं, लेकिन उस मानक पर नहीं जो उसने अपने लिए निर्धारित किया है। 5.


डेक्लान राइस: एडेबायो को दूसरे चरण में खो दिया, जहां उसने अपने 'कीपर को आउट करने में बिल्कुल मदद नहीं की। हालाँकि इसके अलावा कुछ बेहतरीन अवरोधन - हमेशा की तरह। दिवंगत विजेता के बारे में पता चला, जो आर्सेनल द्वारा उस पर खर्च किए गए £100 मिलियन में से प्रत्येक पैसे के लायक था। 6.


मार्टिन ओडेगार्ड: पार्क के बीच में थोड़ी गहरी स्थिति से कुछ अच्छा खेल। जब वे संघर्ष कर रहे थे तो आर्सेनल को थोड़ा नियंत्रण की पेशकश की। राइस के विजेता 7 के लिए संयम का एक शानदार क्षण।


काई हैवर्ट्ज़: जर्मन विपक्षी गोल के करीब खेल रहा है और परिणामस्वरूप सफल हो रहा है। जीसस के नॉकडाउन के बाद उनका एक और गोल। वह भारी रूप से शामिल था क्योंकि आर्सेनल भी वापसी की कोशिश कर रहा था। 8.


बुकायो साका: जब दबाव होता है तो यह लड़का अच्छा प्रदर्शन करता है। पहले गोल के लिए सहायता हासिल की और लगातार जारी रखा क्योंकि आर्सेनल देर से विजेता की तलाश कर रहा था। टीम के प्रयासों में करिश्माई था. 8.


गेब्रियल जीसस: तीनों लक्ष्यों में कुंजी। उनके प्रेस ने पहला स्कोर बनाया, उन्होंने दूसरा गोल किया और तीसरे में शानदार ढंग से सहायता की। लोग उसके आकार के कारण उसे गलत समझते हैं, लेकिन यीशु दूसरे छोर पर 6 फीट 3 इंच के एलिजा अदेबायो जितना ही अच्छा लक्ष्य व्यक्ति है, भले ही आराम से बेहतर न हो। इसके अलावा ब्राजीलियाई को बेरहमी से लात मारी गई, लेकिन वह लगातार चलता रहा। 9.


गेब्रियल मार्टिनेली: ब्राज़ील की ओर से एक अच्छी तरह से लिया गया शुरुआती गोल, जिसने आम तौर पर मेजबान टीम के कुछ भारी व्यवहार का अच्छी तरह से सामना किया। हालाँकि, पहले ल्यूटन गोल के लिए ओशो को कॉर्नर से खो दिया। 7.


ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको: आने के तुरंत बाद बाएं हाथ की ओर से अधिक आक्रामक प्रोत्साहन की पेशकश की। टोमियासु के संघर्ष को देखते हुए उसे आराम देना समझ में आता था, लेकिन वह निश्चित रूप से शुरू से ही इस गेम को जीतने में मदद कर सकता था। 7


लिएंड्रो ट्रॉसार्ड: कुछ बहुत अच्छे प्रयास जिनमें एक ऐसा प्रयास भी शामिल है जो सीमा से बहुत करीब गया था। आने के बाद कई स्थितियों में एक अच्छा आक्रमणकारी आउटलेट। 7.



Post a Comment

और नया पुराने
FOLLOW ME BLOGGERFOLLOW
Join WhastsApp Group Join Now