ऐश्वर्या राय ने भतीजे अगस्त्य की जय-जयकार की, शाहरुख खान-काजोल का पुनर्मिलन: द आर्चीज़ प्रीमियर से अंदर की तस्वीरें

Also Read

 जान्हवी कपूर ने 'द आर्चीज़' के लिए बहन ख़ुशी कपूर को धन्यवाद दिया


द आर्चीज़ प्रीमियर में टीना अंबानी के साथ पोज़ देते समय जया बच्चन ने पैपराज़ी से कहा कि चिल्लाओ मत। घड़ी


जया बच्चन द आर्चीज़ प्रीमियर में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा और अन्य के साथ शामिल हुईं।


जया बच्चन मंगलवार को अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर में शामिल होने वाले परिवार के सदस्यों में से थीं। जया अगस्त्य की दादी हैं और वह पूरे बच्चन परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। प्रीमियर में, जब वह पूर्व अभिनेत्री टीना अंबानी के साथ पोज़ दे रही थीं, तब उन्हें पैपराज़ी को उन पर चिल्लाने से मना करने का इशारा करते हुए देखा गया था। यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ, रितिक रोशन, माधुरी दीक्षित ने काले रंग में बिखेरा जलवा; रणबीर कपूर और रणवीर सिंह द आर्चीज़ समारोह में शामिल हुए


जब जया बच्चन प्रीमियर के लिए पहुंचीं तो वह सफेद काफ्तान कुर्ता और बड़े करीने से कंघी किए हुए भूरे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हीरे की ज्वैलरी पहनी थी और मैचिंग स्टोल और हैंडबैग कैरी किया था। काले रंग की पोशाक में टीना अंबानी के साथ पोज़ देते समय, जया ने पैपराज़ी से कहा, "चिल्लाओ मत", साथ ही अपने हाथ से इशारा करते हुए मानो उन्हें इतना चिल्लाने या बोलने के लिए नहीं कह रही हो। इसके तुरंत बाद, फोटोग्राफरों ने उनसे पोज़ देने के लिए कहते हुए उन्हें "मैम" कहकर संबोधित किया


जया का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किया गया था और इसे तस्वीर साझा करने वाले प्लेटफ़ॉर्म पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। जहां कुछ लोगों ने पापराज़ी के साथ उनके अच्छे रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, वहीं कुछ ने 75 वर्षीय अभिनेता-राजनेता के प्रति समझ भी दिखाई।


एक प्रशंसक ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, "उसका: चिल्लाओ मत... तुरंत फोटोग्राफर: माआम्म्म्म (हंसते हुए इमोजी)।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "वह महम्म्म।" एक अन्य ने लिखा, "वह हमेशा मुझे मेरे कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल की याद दिलाती हैं...।"


आर्चीज़ प्रीमियर

जया बाद में एक पारिवारिक तस्वीर के लिए पोज़ देने के लिए बच्चन परिवार के साथ शामिल हुईं। इनमें अमिताभ बच्चन, अगस्त्य के माता-पिता श्वेता बच्चन और निखिल नंदा और बहन नव्या नवेली नंदा, अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन और अभिषेक के चचेरे भाई भी शामिल थे। उनमें से अधिकांश ने काले कपड़े पहने हुए थे।


जया को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत एक शक्तिशाली परिवार की मुखिया की भूमिका में देखा गया था। अगस्त्य ने द आर्चीज़ में मुख्य भूमिका निभाई है जो इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक श्रृंखला का हिंदी रूपांतरण है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1960 के दशक के काल्पनिक रिवरडेल पर आधारित है। यह 7 दिसंबर को रिलीज होगी


जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानियों पर एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "मेरे जीवन की धूप और अब सिनेमा की धूप। आप जादुई हैं।"


फेसबुक पर एचटी चैनल पर ब्रेकिंग न्यूज के साथ बने रहें। अब शामिल हों

तस्वीर में, 'बवाल' अभिनेता को एक रेस्तरां के अंदर अपनी बहन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।


मंगलवार को जान्हवी मुंबई में अपनी बहन खुशी की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुईं।


उनके अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और फरहान अख्तर जैसे कई बड़े बी-टाउन सेलेब्स इस भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए।


ख़ुशी अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज़' की स्क्रीनिंग में सुनहरे गाउन में शामिल हुईं, जिसे उनकी माँ और दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी ने 2013 में पहना था।


इस विशेष दिन पर अपनी मां को याद करते हुए, ख़ुशी ने प्रतिष्ठित पहनावे में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का विकल्प चुना। श्रीदेवी ने जटिल क्रिस्टल वाला यह गाउन 2013 में IFA रेड कार्पेट पर शोस्टॉपर के रूप में पहना था। अब, जब ख़ुशी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा तो यह एक बार फिर सुर्खियों में आ गया।


क्या डंकी के ट्रेलर के रिस्पॉन्स से खुश हैं शाहरुख खान? क्या ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए स्वर्ग में मुसीबत आ गई है? क्या एनिमल में रणबीर कपूर की ऐतिहासिक सफलता से रणवीर सिंह चिंतित हैं? मंगलवार की शाम इंटरनेट थ्योरीज़ के लिए कोई ख़ास शानदार शाम नहीं थी, क्योंकि द आर्चीज़ के भव्य प्रीमियर ने उद्योग जगत को खुशियाँ मनाने, हँसाने और ढेर सारा प्यार दिखाने के लिए एकजुट किया।


नेटफ्लिक्स म्यूज़िकल, 7 दिसंबर को रिलीज़ होगा, जिसमें शाहरुख की बेटी सुहाना, मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य और अभिनेता श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी की पहली फिल्म होगी।


यह भी पढ़ें | एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर की नजर आज दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये, घरेलू स्तर पर 300 करोड़ रुपये

जाहिर तौर पर प्रीमियर की रात सितारों से सजी हुई थी। शाहरुख पहुंचे और अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी पोज़ भी दिया, उनके साथ उस समय की बेहतरीन लड़की सुहाना भी थीं। हाल के दिनों में शाहरुख विशेष रूप से पैप्स के लिए पोज़ देने में एकांतप्रिय रहे हैं, लेकिन नियम में बदलाव किया गया क्योंकि उनका प्राउड-डैडी मोड प्रदर्शित हो रहा था - साथ ही उन्होंने अपने ब्लेज़र के नीचे पहनी हुई मनमोहक द आर्चीज़ टी-शर्ट भी प्रदर्शित की।

Post a Comment

और नया पुराने
FOLLOW ME BLOGGERFOLLOW
Join WhastsApp Group Join Now