How to run New other CNC program In Siemens Lathe machine janiye in Hindi

Also Read

 How to run New other CNC program In Siemens Lathe machine janiye in Hindi, 

CNC machine में कोई भी new program केसे execute करतें हैं जानिए हिंदी  



हेलो दोस्तों हेलो दोस्तों आज मैं आपको इस ब्लॉग में बताऊंगा कि सीएनसी  मशीन में कोई भी हमें नया प्रोग्राम रन कराना है तो किस तरीके से कराएंगे उसका पूरा डिटेल मैंने आपको नीचे एक वीडियो दिया है ।

उस वीडियो के लिंक पर क्लिक करके आती है अच्छी तरीके से समझ सकते हैं कि कोई भी siemens की सीएनसी लेथ मशीन पर हम कोई भी न्यू other प्रोग्राम कैसे Execute कराते हैं और कैसे उसको रन करतें हैं।


Complete प्रोसेस

1-  हमें कोई भी नया प्रोग्राम एग्जीक्यूट करने के लिए हमें एक Program manager की key को press करना होता है ।

उसके बाद हमें उससे प्रोग्राम की लिस्ट मिल जाती है उस लिस्ट में से हमें उस प्रोग्राम को सेलेक्ट करना होता है जिसे हमें चलाना है।

2- जो प्रोग्राम हमें रन कराना है उस प्रोग्राम पर हम cursor को लेकर जाएंगे cursor को उस प्रोग्राम पर ले जाने के बाद आप साइड में कुछ key दी हुई होती हैं। आप देख सकते हैं उन keys में से आपको एक्जिक्यूट वाली key को press करना है।

 एग्जीक्यूट की key को प्रेस करने के बाद आप पर वह प्रोग्राम  एग्जीक्यूट हो जाएगा और उसके बाद आप part setting  करके उस प्रोग्राम को रन करा सकते हैं।

3-  नीचे मैंने आपको एक वीडियो का लिंक  दिया है। इस वीडियो को आप पूरा देख कर यह अच्छी तरीके से समझ जाएंगे प्रैक्टिकली कि कोई भी नया प्रोग्राम कैसे Execute करते हैं।




दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगें तो आप लाइक एंड शेयर करदे और मेरी पोस्ट को follow करदे।

Thanks




Post a Comment

और नया पुराने
FOLLOW ME BLOGGERFOLLOW
Join WhastsApp Group Join Now